Movie prime
जहांगीरपुरी हिंसा पर तेजस्वी का फूटा गुस्सा, कहा- धर्म के नाम पर नफरत फैलाने का काम करती है BJP और RSS
 

जहांगीरपुरी हिंसा के बाद इलाके में नगर निगम द्वारा की गई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई जिसमें अदालत ने अगले दो हफ्ते तक इलाके में यथास्थिति बरकरार रखने का आदेश दिया है। इसके साथ ही आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोर्ट के हस्तक्षेप के बावजूद कई घंटों तक एमसीडी ने कार्रवाई जारी रखी और बाद में यह बताया गया कि कम्युनिकेशन गैप हुआ है. 

Didn't even dare to speak 2 words on China, leave alone bulldozers, says Tejashwi  Yadav | चीन पर बुलडोजर तो दूर 2 शब्द बोलने की भी हिम्मत नहीं हुई: तेजस्वी  यादव -

आपको बता दे कि तेजस्वी ने कहा कि धर्म और जाति के नाम पर देश में बुलडोजर चलाया जा रहा है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद कई घंटों तक बुलडोजर चलता रहा यह बताता है कि बीजेपी और आरएसएस के नीति नफरत फैलाने की है. तेजस्वी ने कहा कि, देश में अभी सबसे बड़ा मसला महंगाई और बेरोजगारी है जिस पर किसी तरह की चर्चा नहीं की जाती है। आगे उन्होंने कहा कि, उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई है. इस हार से बीजेपी बौखलायी हुई है और यही कारण है कि इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की रणनीति और परंपरा बीजेपी और आरएसएस की रही है.