Movie prime
तेजस्वी ने स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी को दी चेतावनी, कहा- 60 दिनों में सब सुधार लीजिए, वर्ना हम सुधार देंगे
 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार की आधी रात के वक्त पटना के सरकारी अस्पताल पीएमसीएच का निरक्षण करने पहुंच गए. पीएमसीएच के हालात देखकर तेजस्वी काफी गुस्सा हो गए. जिसके बाद तेजस्वी ने अधिकारियों की क्लास लगा दी. इतना ही नहीं तेजस्वी ने बुधवार को  स्वास्थ्य विभाग की हाई लेवल मीटिंग बुला ली. इसमें स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी, सभी जिलों के सिविल सर्जन, बिहार के सभी मेडिकल कॉलेजों के मेडिकल सुपरिटेंडेंट और डीपीएम उपस्थित थे.

Tejashwi Yadav Latest News, Updates in Hindi | तेजस्वी यादव के समाचार और  अपडेट - AajTak

इस मीटिंग में तेजस्वी यादव ने सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि, मुझे भ्रष्टाचार से एलर्जी है. 60 दिनों में सब सुधार लीजिए वर्ना हम सुधार देंगे. तेजस्वी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में किसी तरह का घोटाला, घूसखोरी और भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आगे उन्होंने कहा कि, हम पहले के स्वास्थ्य मंत्री की तरह स्कोर नहीं पूछेंगे कि आपके अस्पताल में कितने मरीज आये. हम देखेंगे कि आपने काम कैसे किया. स्वास्थ्य विभाग में पर्फ़ोर्मन्स का स्कोर देखा जायेगा. उसी के आधार पर आपकी सेवा का मूल्यांकन किया जायेगा.

हम स्कोर नहीं पूछेंगे...' एक्शन में तेजस्वी, अस्पतालों में सुधार के लिए  दिया 60 दिन का समय - deputy cm tejashwi yadav gave 60 days to improve  hospitals - Navbharat Times