Movie prime
PMCH के डॉक्टर नहीं थे ड्यूटी पर मौजूद तभी पहुंच गए तेजस्वी यादव, जमकर लगाई क्लास
 

बिहार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार की रात करीब 12 बजे अचानक सरकारी अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए निकल पड़े. तेजस्वी यादव प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच पहुंचे. पीएमसीएच के हालात देखकर तेजस्वी काफी गुस्सा हो गए. जिसके बाद तेजस्वी ने अधिकारियों की क्लास लगा दी. क्लास लगाते हुए तेजस्वी की वीडियो भी वायरल हुई है. 

अचानक से आधी रात को मास्क और टोपी लगाकर PMCH पहुंच गये डिप्टी CM: दुर्दशा  देख बिफरे, बोले- सब बोल रहे झूठ, लिया जाएगा एक्शन - JAANKARI RAKHO


वीडियो में देखा जा सकता है कि रात 12 बजे अचानक औचक निरीक्षण में पीएमसीएच पहुंचने पर तेजस्वी ने देखा कि कई डॉक्टर ड्यूटी पर मौजूद नहीं थे. इसके बाद तेजस्वी यादव ने सख्त लहजे में कहा कि डॉक्टरों की लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. तेजस्वी यादव ने वॉशरूम में गंदगी पर भी कर्मियों की क्लास लगाई. इसी दौरान वहां खड़े एक कर्मी से वॉशरूम की हालत देखने के लिए भी भेजा.

tejashwi yadav reached pmch at midnight wearing a mask and cap got furious  seeing situation asj | मास्क और टोपी लगाकर आधी रात को PMCH पहुंचे तेजस्‍वी  यादव, हालात देख भड़के, आज

इसके बाद तेजस्वी यादव कंट्रोल रूम गए. वहां मौजूद कर्मियों से जब अस्पताल में मौजूद दवा की सूची मांगी, लेकिन वहां मौजूद कर्मी वह लिस्ट तत्काल नहीं दे पाया. उन्होंने सख्त लहजे में पूछा कि आखिर यह कंट्रोल रूम किस काम का?  तेजस्वी यादव ने अस्पताल में कुत्तों को घूमते देखा तो वे और भी भड़क गए. इसके बाद मौजूद कर्मियों व डॉक्टरों को व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने का निर्देश दिया. वैसे आज यानी बुधवार को तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य के सभी बड़े अधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. इस मीटिंग में जिलाभर के अधिकारीयों को बुलाया गया है. 

Tejashwi Yadav: Bihar's promising new leader in Indian regional politics -  BBC News