Movie prime
बेगूसराय मामले में गिरफ्तार हुए केशव के परिजन ने पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- घटना के समय मेरा बेटा घर पर था, पुलिस सबूत ले गई
 

बेगूसराय मामले में पुलिस ने सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये चारों बेगूसराय के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक, तीन आरोपी बेगूसराय से और एक आरोपी झाझा से गिरफ्तार किया गया है. इन चारों आरोपी का नाम सुमित, केशव, युवराज और अर्जुन हैं. पुलिस के मुताबिक केशव कुमार उर्फ नागा इस मामले का मुख्य आरोपी है. वहीं अब केशव उर्फ नागा के परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगा दिया है. उनका कहना है कि केशव घटना के समय घर पर था. पुलिस घर में लगे सीसीटीवी की DVR साथ ले गई है.

केशव का परिवार, जिसने पुलिस पर खड़े किए सवाल।

केशव उर्फ नागा के पिता राम विनय सिंह के अनुसार उनके बेटे केशव प्रसाद उर्फ नागा पर सीरियल गोलीबारी कांड में लगा आरोप गलत है. मेरे पास इसका प्रूफ था. घर मे CCTV कैमरा लगा हुआ था. जिसका DVR मशीन खोलकर पुलिस ले गई हैं. वहीं केशव की मां किरण देवी का कहना है कि हमारे पास सबूत के तौर पर CCTV फुटेज भी है. एक कैमरा उनके घर पर लगा था तो वहीं दूसरा उनके होटल में था. उन्होंने CCTV फुटेज जारी कर कहा है कि घटना के दौरान मेरा बेटा दुकान पर ही बैठा था. पुलिस जबरस्ती उसे फंसाने की कोशिश कर रही है. इतना ही नहीं, नागा की मां ने ये भी कहा कि पुलिस वालों ने उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी है.