Movie prime
पटनावासियों को लुभा रहे सिल्क साड़ियों के ये खास कलेक्शंस
 

पटना के तारामंडल में हस्तशिल्पी द्वारा आयोजित दस दिवसीय सिल्क इंडिया प्रदर्शनी में खरीदारी को लेकर प्रतिदिन ग्राहकों की भीड़ उमड़ रही है. प्रदर्शनी में दशहरा को लेकर लगाए गए खास कलेक्शंस लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं.

hjj

प्रदर्शनी में लगे 70 स्टालों पर भारत के कई राज्यों की विशेष सिल्क साड़ियां ग्राहकों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. इस प्रदर्शनी में देश के कोने - कोने से आए बुनकरों द्वारा सिल्क की सभी वैराइटीज का प्रदर्शन किया जा रहा है. प्रदर्शनी में आए ग्राहकों ने बड़े ही उत्सुकता से बताया कि वो इस प्रदर्शनी में सिल्क के खास कलेक्शंस और कीमत से संतुष्ट हैं. उन्होंने बताया कि यहां उचित मूल्य पर बेहतर क्वालिटी के कपड़े मिल रहे हैं.

silk

हस्तशिल्पी के प्रबंध निदेशक टी अभिनंद ने बताया कि इस आयोजन का मकसद बुनकरों की कला को लोगों के सामने लाना है। प्रदर्शनी में कर्नाटक की कांजीवरम, बनारस की बनारसी, भागलपुर की कॉटन सिल्क, उड़ीसा की लिलम सहित विभिन्न राज्यों के सिल्क कपड़े के विभिन्न वेराईटीज उपलब्ध हैं. उन्होंने कहा कि दशहरा के साथ ही अन्य त्योहार आदि विविध कार्यक्रमों के अनुकूल प्रदर्शनी में साड़ियों के साथ हीं स्टोल्स, दुप्पटा, कुर्ता, शर्ट, ज्वेलरी सहित घरेलु सजावट के कई सामान उपलब्ध हैं.

आगे उन्होंने कहा कि, हम ग्राहकों को सिल्क साड़ियों पर विशेष छूट दे रहे हैं. यह प्रदर्शनी सुबह 10:30 बजे से रात 8:30 बजे तक ग्राहकों के लिए खुला है जिसमें ग्राहकों के लिए प्रवेश निःशुल्क है। यहाँ ऑनलाइन पेमेंट की सभी सुविधाएं मौजूद हैं। इस प्रदर्शनी का समापन 4 सितंबर 2022 को होगा.

silk