Movie prime

निबंधन विभाग के AIG प्रशांत कुमार के कई ठिकानों पर विजिलेंस का छापा

 

बिहार सरकार लगातार भ्रष्ट अधिकारी पर शिकंजा कस रही है. वहीं ताजा मामला सिवान से सामने आ रहा है. जहां एक बार भ्रष्ट अधिकारी के ऊपर निगरानी का डंडा चला है. इस बार विजलेंस के निशाने पर निबंधन विभाग के AIG प्रशांत कुमार चढ़े हैं. जिनके तीन ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. मुजफ्फरपुर में तैनात AIG प्रशांत कुमार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में रेड की गयी है. उनके मुजफ्फरपुर स्थित आवास समेत पटना और सीवान के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Special Vigilance unit baton ran on the corrupt officer the investigating  officer was surprised | भ्रष्ट अधिकारी पर चला SVU का डंडा, मिली इतनी  संपत्ति की हैरान रह गए जांच अधिकारी |

जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह सवेरे विशेष निगरानी इकाई की इस कार्रवाई से पटना से सिवान-मुजफ्फरपुर तक हड़कंप मच गया. इस दौरान पटना के बोरिंग कैनाल रोड पंच मुखी मंदिर अलखराज अपार्टमेंट, मुजफ्फरपुर सदर आवास और सिवान में प्रशांत कुमार के आवास पर निगरानी ने छापा मार है. प्रशांत कुमार तिरुहत के सहायक महानिरीक्षक हैं. इस छापेमारी के बाद अधिकारियों ने सभी ठिकानों की तलाशी ली. अभी तक ये जानकारी नहीं दी गई है कि उनके ठिकाने से क्या-क्या मिला है. विजिलेंस की छापेमारी पटना के अलावा मुजफ्फरपुर और सिवान के कई ठिकानों पर जारी है. रेड के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. विजिलेंस की टीम आवास में कई दस्तावेजों को खंगाल रही है. इस मामले में विस्तृत जानकारी अभी नहीं आई है.