Movie prime
पटना के जेपी-गंगा पथ पर बाइक की टक्कर से महिला की मौत, मचा बवाल
 

राजधानी पटना में जेपी-गंगा पथ पर सोमवार की शाम स्टंट करने के दौरान बाइकर्स ने एक महिला को जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद वहां के लोग उस महिला को लेकर अस्पताल लेकर गए. मगर रस्ते में ही इस महिला की मौत हो गई. दूसरी तरफ लोगों ने बाइक सवार तीनों युवकों को पकड़ लिया और पिटाई करने लगे. इस बीच एक युवक भीड़ से निकलकर भाग गया. वहीं दो युवकों को लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. वहीं कुछ लोग सड़क पर उतर आए और लाठी डंडे से राहगीरों के वाहनों में तोड़फोड़ करने लगे.

Enjoy Marine Drive in Patna CM Nitish kumar inaugurated JP Ganga Path Ganga  Path will be expanded on both sides - पटना में लीजिए मरीन ड्राइव का मजा,  सीएम नीतीश ने जेपी

मृतक महिला की पहचान मंजू देवी के रूप में हुई है, जो चाय का स्टाल लगाती थी. इस घटना के बाद दर्जनों स्थानीय लोग बांस-बल्ला लेकर जेपी-गंगा पथ पर उतर आये और आधा दर्जन गाड़ियों के शीशों को तोड़ डाला. कुछ बाइक सवार अन्य युवकों की पिटाई भी कर दी. लोगों ने रास्ते को जाम कर दिया. वैसे इस हादसे की जानकारी मिलते ही दीघा सहित कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह बवाल को शांत किया. पुलिस ने महिला को टक्कर मारने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य की पहचान की जा रही है. 

Patna Accident: जेपी गंगा पथ पर हादसे में महिला की मौत, गुस्साए लोगों ने फूंक दी बाइक, राहगीरों के वाहनों में तोड़फोड़