Movie prime

इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो अग्निवीर योजना होगी वापस : मुकेश सहनी

 

विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने आज प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को आड़े  हाथों लेते हुए जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री केवल झूठ की खेती करते है। उन्होंने कहा कि उन्हें केवल सत्ता चाहिए , उन्हें देश में परिवर्तन से कोई मतलब  नहीं । उन्हें देश के विकास से कोई लेना देना नहीं है। 

वीआईपी के संस्थापक सहनी आज मधुबनी, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, एवं सारण में महागठबन्धन प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित  चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की सरकार गरीब पिछड़ों की नहीं बल्कि अडानी और अम्बानी की है। उन्होंने कहा कि आज भी देश की जनता अच्छे दिनों का इंतजार कर रही है। इसी झांसा में आकर लोगों ने 2014 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बना दिया। 

उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार कभी नहीं चाहती कि गरीब और पिछड़े आगे बढ़े। उन्होंने उपस्थित लोगों में उत्साह भरते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो अग्निवीर योजना वापस होगी। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि 75 साल की आयु में प्रधानमन्त्री लोगों से तीसरी बार मौका मांग रहे हैं लेकिन देश के युवाओं को अग्निवीर योजना के तहत 22 साल में रिटायर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे बड़ा अन्याय देश के युवाओं के साथ और क्या हो सकता है। 

उन्होंने कहा कि यह सरकार अडानी और अंबानी का सोचती है लेकिन गरीबों और पिछड़ों का नहीं सोचती है। सहनी ने कहा कि आज पैसे के बल पर एमएलए , एम पी खरीद लिए जा रहे हैं, गरीबों की आवाज उठाने वाले या भाजपा के खिलाफ बोलने वालों को जेल में डाल दिया जा रहा है या परेशान किया जा रहा है। हमारे भी चार विधायक खरीद लिए गए और सरकार से भी बाहर  कर दिया गया। आखिर यह पैसा कहां से आता है? उन्होंने कहा कि यह पैसा अडानी और अंबानी के पास से आता है। 

उन्होंने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को विजय बनाने की अपील करते हुए कहा कि गरीबों की सरकार बनेगी तभी गरीबों का कल्याण होगा।