Movie prime

कल से देवघर से पटना और रांची के लिए शुरू हो रही है विमान सेवा, मात्र 1 घंटे में आपका हो जाएगा सफर तय

 

झारखंड के देवघर से 26 मार्च को हवाई सेवा शुरू होने जा रही है. देवघर से लोग आसानी से अब पटना और रांची का सफर तय कर सकेंगे. इंडिगो की फ्लाइट सर्विस देवघर से पटना और देवघर से रांची के लिए कल से शुरू हो जाएगी.  बुकिंग भी शुरू हो गई है. खबरों के मुताबिक टिकट की कीमत 3 हजार 934 रुपये तय की गई है.

Indigo का यात्रियों को शानदार तोहफा, केवल 1400 रुपये में सफर कर सकेंगे तय-  फटाफट बुक करें टिकट | Zee Business Hindi

बता दें कि फ्लाइट की सेवा शुरू होने से महज 1 घंटे में देवघर से पटना और देवघर से रांची तक का सफर तय किया जा सकेगा. फ्लाइट सुबह 11.15 में देवघर से पटना के लिए उड़ान भरेगी और करीब 1 घंटे में 12.15 तक पटना के जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट पहुंचेगी. पटना एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट 6E-7945 दोपहर 12.35 पर देवघर के लिए उड़ान भरेगी, जो करीब 1 बजकर 35 मिनट पर देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. वहीं, शाम 4.45 में देवघर से रांची के लिए विमान उड़ान भरेगी जो शाम 5 बजकर 40 मिनट पर रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंचेगी. वहीं, रांची से दोपहर 3 बजकर 25 मिनट पर इंडिगो की फ्लाइट देवघर के लिए उड़ान भरेगी और देवघर एयरपोर्ट पर 4 बजकर 25 मिनट पर लैंड करेगी. 

IndiGo ने लखनऊ से इन शहरों के लिए शुरू की डायरेक्ट फ्लाइट, यहां जानें  शुरुआती किराया | Zee Business Hindi

इस फ्लाइट सेवा शुरू होने से बिहार के लोगों में  खुशी का माहौल है, खासकर रांची और पटना से वैसे श्रद्धालु जो बाबा बैजनाथ मंदिर पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचते थे उनके लिए राहत की खबर है. जहां रांची और पटना से देवघर आने में 7 से 8 घंटे का समय लग जाता था वो अब महज 1 घंटे में पूरी होगी.