Movie prime
अखिलेश यादव का PM मोदी पर हमला, कहा- 'ये महोत्सव का समय नहीं'
 

उत्तर प्रदेश के शहर लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर विपक्षी दल लगातार सरकार पर हमलावर है। विपक्षी दल के नेता राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्र सरकार पर भी हमलावर है। इस कड़ी में सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला बोला है। 

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी आज लखनऊ में हैं। यहां पहुंच कर प्रधानमंत्री ने सबसे पहले अर्बन कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया। वहीं लखनऊ में वह  4737 करोड़ की 75 परियोजनाओं का उद्घाटन और आधारशिला रखेंगे। इसे लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर उन पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा,  " उत्तर प्रदेश किसानों की हत्याओं को लेकर शोकाकुल है, यह महोत्सव का समय नहीं है।"


बता दें, दो दिन पहले यानी कि रविवार को लखीमपुर से करीब 75 किलोमीटर दूर नेपाल की सीमा से सटे गांव में हिंसा हुई है। इस हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की जान चली गई है। मरने वाले किसानों में दलजीत सिंह (35), गुरवेंद्र सिंह (18), लवप्रीत सिंह (20) और नक्षत्र सिंह (55) शामिल हैं। इस हिंसा के बाद किसानों की ओर से सरकार के समक्ष मृतक किसानों के आश्रितों को नौकरी देने, 8 दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी, मृतक के परिजनों को 45-45 लाख रुपये और घायलों को 10-10 लाख रुपये का मुआवजा और घटना की न्यायिक जांच करने की मांग की है, जिसे सरकार की ओर से मान लिया गया है। 

आज LJP के दोनों गुटों का चुनाव चिन्ह होगा फाइनल- https://newshaat.com/bihar-local-news/today-the-election-symbol-of-both-the-factions-of-ljp-will/cid5406442.htm