Movie prime

मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले मंत्री श्रवण कुमार, मुख्यमंत्री करेंगे, सब कुछ ठीक चल रहा, बहुमत में कहीं कोई संशय नहीं

 
मंत्रिमंडल विस्तार पर मंत्री श्रवण कुमार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार और विभाग का बंटवारा मुख्यमंत्री जी का विषय है. उनसे अप्रोच कीजिएगा तो जानकारी मिलेगी.

बजट सत्र के समय में हो रहे लगातार बदलाव पर श्रवण कुमार ने कहा कि जो नियम है, जो प्रक्रिया है जो कानून कहता है. उसके हिसाब से सारी चीज चलती है. बहुमत में कहीं भी संशय की स्थिति नहीं है, कहीं कन्फ्यूजन नहीं है. अखबार, टेलीविजन, सोशल मीडिया में अलग बातें चल रही है. सारे लोग इंटैक्ट है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के पीछे चट्टान की तरह खड़े हैं।

स्पीकर के इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा कि जब समय आएगा तो सभी चीज का हल निकल जाएगा. सब समय पर होगा. नियम से होगा, कानून के तहत होगा. वहीं, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर श्रवण कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी कहते हैं कि खेला होने वाला है. जो हटते हैं, वे अपने मन को ठंडा करने के लिए कुछ ना कुछ बोलते हैं. जगह से भी बेजगह होते हैं तो कुछ ना कुछ बात बोलकर अपने समर्थकों को टाइट रखते हैं, यह सब राजनीति में चलता है.

मंत्रिमंडल विस्तार में पेंच फंसने को लेकर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि आरजेडी को यह बात कैसे मालूम है. वह तो शामिल नहीं है. सब स्मूथ है सब सही है. सब अच्छा है. विपक्षी नेताओं पर ED की कार्रवाई पर कहा कि कानून के हिसाब से सभी कार्रवाई होती है. एकाएक इस तरह की कार्रवाई नहीं चलती है. पहले जांच पड़ताल होती है. इसके बाद कुछ चीजें सामने आती है.