Movie prime

छपरा में अजब प्रेम की गजब कहानी, वरमाला बड़ी बहन से लेकिन शादी छोटी से

 

बिहार के छपरा में एक अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हे ने बड़ी बहन को पहनाया वरमाला लेकिन छोटी बहन के साथ लिए सात फेरे. ये मामला छपरा के मुबारकपुर का है. 

पुतुल और राजेश (Screen Grab).

दूल्हा राजेश बैंड-बाजे और बारातियों को लेकर रिंकू कुमारी को ब्याहने उसके घर पहुंचा. लड़की वालों ने बारात का स्वागत किया और शादी की रस्मों का निभाया जाना शुरू कर दिया गया. द्वारपूजा के बाद स्टेज पर रिंकू और राजेश ने एक-दूसरे को जयमाला पहनाई. इसके बाद दुल्हन की छोटी बहन पुतुल कुमारी ने अपने होने वाले जीजा को फोन किया और फोन पर धमकी दी कि अगर राजेश ने उसकी बहन से विवाह किया तो वह छत से कूदकर अपनी जान दे देगी. इसके बाद दूल्हे मिया ने इसके पीछे की पूरी सचाई अपने परिवार को बताई.

दरअसल दूल्हा राजेश और पुतुल कुमारी एक-दूसरे से पहले से परिचित थे. राजेश का रिश्ता पुतुल की बहन रिंकू से तय हो गया था. रिश्ता तय होने के बाद 2 मई 2023 को शादी होना तय हुआ था. इधर, पुतुल की इंटरमीडिएट की परीक्षा छपरा के किसी कॉलेज में हो रही थी. इसी दौरान पुतुल की अपने होने वाले जीजा राजेश से लगातार मुलाकात होने लगी.

फोन पर भी दोनों की घंटों बात होती थी, जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया. मगर, पुतुल अपने प्रेमी राजेश को बड़ी बहन से शादी करता नहीं देख सकी और उसने राजेश को ऐन वक्त पर आत्महत्या करने की धमकी दी. राजेश डर गया और उसने परिवार को सारी बात बता दी. जब राजेश ने ये बात अपने परिवार को बताई तो खुशनुमा माहौल तनाव में बदल गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बारातियों और घरातियों में मारपीट के बीच हाथापई तक हो गई. इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची. दोनों परिवारों से सारी जानकारी ली. पुलिस के दोनों पक्षों को समझाया और फिर राजेश की शादी रिंकू से न कराते हुए उसकी साली पुतुल से करा दी गई. शादी के बाद पुतुल को विदा किया गया. 

Bihar: leaving the bride, the groom took seven rounds with the  sister-in-law-m.khaskhabar.com