Movie prime

बक्सर के रामरेखा घाट पर एक बूढ़ी महिला ने गंगा नदी में लगाई छलांग, डूबने से हुई मौत

 

बक्सर के रामरेखा घाट से मंगलवार को बूढ़ी महिला ने गंगा नदी में छलांग लगा दी. बूढ़ी महिला के छलांग लगाते ही वह अफरा- तफरी मच गई. घाट पर नहा रहे स्थानीय लोगों की मदद से उसे नदी से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. महिला कहां की रहने वाली है और गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या क्यों की, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. 

इस बार सावन में जगमग होगा रामरेखा घाट - ramrekha ghat will be enlighten

मंगलवार की सुबह एक बूढ़ी महिला रामरेखा घाट पर पहुंची और अचानक गंगा में छलांग लगा दी. इस घटना के बाद घाट पर मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने काफी मशक्कत के बाद महिला को गंगा से बाहर निकाला लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी. मृतक महिला की उम्र करीब 75 साल के आसपास है. फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है. नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है.शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उस बूढ़ी महिला ने लाल साड़ी पहनी थी। फिलहाल उसके बाद ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, जिससे कि उसकी पहचान हो सके. नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया है. महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही है. उसकी तस्वीर को आसपास के थानों में भेजा जा रहा.

जिला प्रशासन चेता तो नियंत्रित हो गई रामरेखा घाट की भीड़ - District  administration warns that Ramrekha Ghat crowd - Bihar Buxar General News