Movie prime
पंचायत चुनाव में दिखा अनंत सिंह का जलवा, निर्विरोध जीतीं विधायक की भाभी
 

बिहार में इन दिनों चुनाव को दौर जारी है। दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के बाद एक बार फिर केंद्र में पंचायत चुनाव है। राज्य के मोका जिले के विधायक अनंत सिंह यहां भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार के पंचायत चुनाव में अनंत सिंह की भाभी मंजू देवी निर्विरोध मुखिया बनीं।

अनंत सिंह का पैतृक इलाका बाढ़ अनुमंडल है। बाढ़ प्रखंड के नदांवा पंचायत में मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य और पंच किसी पद के लिए चुनाव की नौबत नहीं आई क्यूंकि सभी पदों पर उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए।  इन सभी उम्मीदवारों के नामांकन के विरोध में किसी ने कोई भी नामांकन नहीं किया था। नामांकन वापसी की तिथि के बाद सभी निर्विरोध चुन लिए गए। वहीं अनंत सिंह की भाभी मंजू देवी निर्विरोध मुखिया बनीं। 

Ad

बिहार केशरी के नाम से मशहूर विवेका पहलवान के भाई स्वर्गीय कमलेश पहलवान की पत्नी मंजू देवी दूसरी बार मुखिया पद संभालने में कामयाब रही हैं। बताया गया कि मंजू देवी के साथ अनंत सिंह का रिश्ता भाभी देवर का है। यह अनंत सिंह का प्रभाव था कि मंजू देवी के सामने किसी ने अपनी दावेदारी पेश करने की हिम्मत भी नहीं की। मुखिया मंजू देवी ने हर घर तक विकास पहुंचाने की बात कही है। 

धनतेरस: खूब खरीददारी हुई पटना के बाजार में- https://newshaat.com/bihar-local-news/dhanteras-there-was-a-lot-of-shopping-in-the-market-of/cid5695647.htm