Movie prime

सीएम के अलावा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और संजय दत्त को भी ओसामा ने भेजा निमंत्रण

 

राजद के दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन की बड़ी पुत्री हेरा शहाब का निकाह 15 नवंबर को प्रतापपुर स्थित उनके पैतृक आवास पर होगा। शादी की तैयारी शाही अंदाज में हो रही है। आयोजन को लेकर सभी इंतजाम लगभग पूरे कर लिए गए हैं। बता दें कि 15 नवंबर को जहां हेरा शहाब का निकाह होने वाला है, वहीं दूसरी ओर ओसामा शहाब के वलीमा भी होना है। वलीमा और निकाह के आयोजनों में लगभग 50 हजार से अधिक लोगों के जुटने का अनुमान लगाया जा रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, बॉलीवुड कलाकार शाहरुख खान और संजय दत्त समेत कई हस्तियों को भी आयोजन में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया है। 

मालूम हो कि ओसामा शहाब ने हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान, बॉलीवुड के कई अभिनेता मुख्य रूप से शाहरुख खान, संजय दत्त सहित अन्य वीवीआईपी को आमंत्रित किया है। हालांकि, यह अभी तय नहीं है कि इस कार्यक्रम में कौन-कौन शामिल होते हैं। लोगों के भोजन व अन्य कार्यक्रम के लिए लगभग 10 बीघा में पंडाल बनाया गया है।

Panchayat Election: छठे चरण की मतगणना जारी- https://newshaat.com/bihar-local-news/panchayat-election-counting-of-sixth-phase-continues/cid5748608.htm