Movie prime

पटना में ASI की बेटे की हत्या, घटनास्थल से शराब की बोतल समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद

 

पटना के एजी कॉलोनी में एएसआई के बेटे की हत्या कर दी गई। शव एक फ्लैट से मिला है। घटनास्थल से शराब की बोतल और कंडोम भी मिला है। पुलिस को शक है कि इस फ्लैट में 3 से 4 लोग शुक्रवार की रात पार्टी कर रहे थे।

पार्टी के दौरान ही विवाद हुआ है। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई है। पार्टी में किसी महिला के भी आने का शक है। मृतक की पहचान भोजपुर निवासी आर्यन राज के तौर पर हुई है।

सचिवालय डीएसपी-2 साकेत कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फ्लैट में बाहर से ताला लगा हुआ था। ताला तोड़कर अंदर देखा तो एक छात्र का शव पड़ा हुआ था। मामले की छानबीन की जा रही है।

आर्यन डीएवी से कुछ ही दिन पहले ही पास आउट हुआ है। इस फ्लैट में रहने वाले लड़के की पहचान की जा रही है। फिलहाल फ्लैट के आसपास के लोग कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।

वहीं, पटना के पुनाईचक में मेडिकल की तैयारी कर रहे एक छात्र ने खुदकुशी कर ली। छात्र ललित कुमार का शव पंखे से लटका हुआ मिला है। कमरा 2-3 दिनों से बंद था। बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सचिवालय डीएसपी-2 साकेत कुमार ने बताया कि मौके पर जब पुलिस पहुंची तो दरवाजा और खिड़की अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ा गया तो एक छात्र का शव पंखे से लटका हुआ था। शव पूरी तरह सड़ चुका था।

उन्होंने आगे कहा कि भोजपुर निवासी ललित पटना में रहकर मेडिकल की तैयारी करता था। कुछ दिन पहले रिजल्ट आया था, जिसमें ललित को बहुत कम नंबर आए थे। जिसके बाद से वो काफी परेशान था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।