Movie prime
महिला से दुष्कर्म मामले में प्रिंस पासवान को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली जमानत
 

दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस पासवान को बलात्कार के एक मामले में राहत देते हुए उन्हें अग्रिम जमानत दे दी है. साथ ही कोर्ट ने जमानत देते हुए प्रिंस पासवान को कहा है कि जब भी पुलिस जांच के लिए बुलाएगी तो उन्हें जांच में सहयोग करना होगा. वहीं, कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने के बाद प्रिंस पासवान ने राहत की सांस ली है.

आपको बता दे कि प्रिंस राज की अग्रिम जमानत याचिका पर कई दिन पहले ही दिल्ली की कोर्ट में सुनवाई हुई थी. तब जज ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. प्रिंस राज की याचिका पर बहस के दौरान दिल्ली पुलिस ने उन्हें अग्रिम जमानत देने का जमकर विरोध किया था. पुलिस के वकील ने कहा था कि सांसद प्रिंस राज पर गंभीर आरोप है और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करना जरूरी है. पुलिस की ओर से कहा गया था कि पीड़ित युवती ने कहा है कि प्रिंस राज के पास उसका अश्लील वीडियो है. प्रिंस राज से वह वीडियो हासिल करना बेहद जरूरी है.

वहीं दूसरी तरफ प्रिंस राज के वकील का कहना था कि ये मामला रेप का नहीं है. शिकायत करने वाली लड़की ने प्रिंस राज को फंसा कर पैसे उगाही करने की कोशिश की थी. ये हनी ट्रैप का मामला है. उनके वकीलों ने कहा कि प्रिंस राज ने पहले ही 9 फरवरी को उस युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा रखा है. उसमें आऱोप लगाया गया है कि उन्हें युवती ने हनी ट्रैप में फंसाया और फिर अपने एक दोस्त के साथ मिलकर एक करोड़ रूपये की उगाही करने की कोशिश शुरू की.