Movie prime
शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान- तेजप्रताप RJD में नहीं, बना लिया है अलग संगठन
 

राष्ट्रीय जनता दल में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी में अंदरुनी लड़ाई जोरों पर है, इस बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने दावा किया है कि तेज प्रताप यादव RJD में नहीं हैं. वह तो पार्टी से निष्कासित हैं.  इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, तेजप्रताप ने छात्र जनशक्ति परिषद नाम का अपना अलग संगठन खड़ा कर लिया है. उसके लिए लालटेन सिंबल का इस्तेमाल करने पर राजद ने ऐतराज जताया तो उन्हें पीछे हटना पड़ा. 

आपको बता दे कि पार्टी के अंदर तेजस्वी और तेज प्रताप में मचे घमासान के सवाल पर शिवानंद तिवारी ने चौंकाने वाला खुलासा किया. दोनों भाइयों के बीच विवाद के सवाल पर शिवानंद तिवारी ने बताया कि तेज प्रताप यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि तेज प्रताप यादव को पार्टी के आधिकारिक चिन्ह लालटेन के इस्तेमाल की भी मनाही कर दी गई है यानी RJD में पार्टी की विरासत लालू यादव के बाद अब पूरी तरह से तेजस्वी को मिल चुकी है. 

पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेज प्रताप पार्टी में हैं कहां? उन्होंने नया संगठन भी बनाया है. वो पार्टी में नहीं हैं. निष्कासित करने का क्या सवाल है. वह तो अपने निष्कासित हो चुके हैं. उन्होंने जो संगठन बनाया है उसमें तो उन्होंने लालटेन का सिंबल लगाया था, तो पार्टी ने उनको कह दिया कि लालटेन नहीं लगा सकते हैं. उन्होंने खुद कबूल किया कि हम को मना कर दिया गया है.