Movie prime

बिहार: पेगासस मामले को लेकर कांग्रेस का राजभवन मार्च, पुलिस ने रोक दिया नेताओं को

बिहार कांग्रेस ने आज फोन टैपिंग मामले को लेकर राजभवन मार्च निकाला. इस दौड़ान कांग्रेस नेता और पुलिस की हल्की नोंक-झोंक भी हुई. बता दें कि ये मार्च कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के नेतृत्व में हो रही थी. कांग्रेस नेताओं के द्वारा राज्यपाल फागू चौहान को फोन टैपिंग मामले के खिलाफ ज्ञापन… Read More »बिहार: पेगासस मामले को लेकर कांग्रेस का राजभवन मार्च, पुलिस ने रोक दिया नेताओं को
 
बिहार: पेगासस मामले को लेकर कांग्रेस का राजभवन मार्च, पुलिस ने रोक दिया नेताओं को

बिहार कांग्रेस ने आज फोन टैपिंग मामले को लेकर राजभवन मार्च निकाला. इस दौड़ान कांग्रेस नेता और पुलिस की हल्की नोंक-झोंक भी हुई. बता दें कि ये मार्च कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के नेतृत्व में हो रही थी.

कांग्रेस नेताओं के द्वारा राज्यपाल फागू चौहान को फोन टैपिंग मामले के खिलाफ ज्ञापन सौंपने की योजना बनाई गई थी. मदन मोहन झा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पेगसास मामले को लेकर हमलोग राज्यपाल से मिलकर उनके माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपेगे. उन्होंने कहा कि लोगों की जासूसी की जा रही है, उनके व्यक्तिगत जीवन में हस्तक्षेप किया जा रहा है, उन्हें परेशान किया जा रहा है जोकि गलत है. बिहार में कांग्रेस की सक्रियता की बात पर उन्होंने कहा कि जब जब लगेगा कि देश की जनता के साथ गलत हो रहा है, उनके अधिकार को छीना जा रहा है हम अपनी आवाज बुलंद करेंगे.

गौरतलब है कि मोदन मोहन झा के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम ज्ञापन सौंपने के लिए राजभवन गए. वहां राष्‍ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा. इस मामले की निष्‍पक्ष जांच की मांग की गई. वहीं बाकी कार्यकर्ताओं को बेली रोड के पास रोक दिया गया जहां वो राजभवन के लिए मुड़ने वाले थे. प्रदर्शन में प्रेमचंद मिश्रा, राजेश राठौर, कौकब कादरी समेत अन्‍य नेता शामिल थे.