Movie prime

बिहार के कटिहार में बिजली को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने की फायरिंग, 1 की मौत

 

बिहार के कटिहार में बिजली के लिए सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने फायरिंग कर दी है. इस फायरिंग में एक की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है. हालांकि ग्रामीणों का आरोप है कि 5 लोगों को गोली लगी है, जिसमें तीन की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


जानकारी के अनुसार कटिहार जिला के बारसोई अनुमंडल में तीन बजे के आस पास बिजली विभाग के रवैये से गुस्साए लोग प्रखंड मुख्यालय का घेराव करने पहुंचे थे. इस दौरान पुलिस की टीम भी वहां भीड़ को नियंत्रित करने पहुंच गई. लेकिन आक्रोशित भीड़ के साथ पुलिस की झड़प हो गई. जिसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने मौके पर फायरिंग शूरू कर दी. जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई. वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस फायरिंग में 5 लोगों को गोली लगी है और तीन की मौत हो गई है. वहीं दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

वैसे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बारसोई प्रेमनाथ राम ने गोलीबारी की घटना में एक मौत की पुष्टि की है. मरने वाले का नाम बासल गांव निवासी 34 वर्षीय खुर्शीद आलम है. वहीं, बारसोई के चापाखोड़ पंचायत निवासी 32 वर्षीय नियाज आलम की हालत नाजुक बनी हुई है. जिसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है. 

x