Movie prime
Bihar: ओसामा शहाब ने चिराग पासवान से की मुलाकात
 


राजद के दिवंगत नेता शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब लोजपा ( रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मिलने पहुंचे। चिराग के पटना स्थित आवास पर ओसामा ने उनसे मुलाकात की है। हालांकि, यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं है। बता दें,  शहाबुद्दीन की बेटी का निकाह और बेटे के वलीमा की शाही तरीके से तैयारी चल रही है। 15 नवंबर को उनके पैतृक गांव प्रतापपुर में शादी और वलीमा दोनों एक साथ होने जा रही है। इस सिलसिले में ओसामा चिराग से मिलने पहुंचे। उन्होंने चिराग को आमंत्रित किया। 

एड

बता दें, 15 नवंबर को शहाबुद्दीन की बड़ी बेटी हेरा शहाब की बरात मोतिहारी से आएगी। मोतिहारी के सैयद इफ्तिखार खान के बेटे मोहम्मद शादमान के साथ उनकी शादी होने वाली है। इस मौके पर बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह, मुकेश सहनी समेत कई दिग्गज नेता शामिल हो सकते हैं। 15 नवंबर को दिन के 12 बजे से ही कार्यक्रम शुरू हो जाएगा। इस कार्यक्रम के लिए जोरो-शोरों से तैयारी चल रही है। 

3.5 लाख शिक्षकों का वेतन 15 फीसदी बढ़ेगा- https://newshaat.com/bihar-local-news/the-salary-of-35-lakh-teachers-will-increase-by-15-percent/cid5748299.htm