Movie prime
बिहार: शराब पी रहे BJP नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
 

बिहार में शराबबंदी इन दिनों बड़ा मुद्दा बना हुआ है। बीते दिनों शराब के कारण जाने वाली जानों ने सभी विपक्षी पार्टी को एक मुद्दा दे दिया है। विपक्षी पार्टी सरकार को घेर रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा लागू शराबबंदी पर सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं अब बिहार के सत्ताधारी दल के नेता ही अपनी सरकार द्वारा बनाए गए नियमों की धज्जियां उड़ाते पकड़े गए। बिहार के जमुई जिले में पुलिस ने भाजपा के एक नेता को शराब पीते हुए गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने चकाई थाना क्षेत्र के गोला गांव के पास भाजपा जिला सोशल मीडिया आईटी सेल के जिला संयोजक भगवान पांडेय को शराब पीते हुए गिरफ्तार कर लिया है। भगवान पांडेय के अलावा दो और लोगों को पुलिस ने शराब पीते हुए पकड़ा है। पुलिस ने जब ब्रेथ एनेलाइजर मशीन की मदद से भाजपा नेता समेत दो और लोगों की जांच की तो उसमें शराब पीने की पुष्टि हो गई। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

रोबोटिक की मदद से होनेवाला जोड़ प्रत्यारोपण 100 प्रतिशत सफल- https://newshaat.com/bihar-local-news/robotic-assisted-joint-transplant-100-successful-dr-ashish/cid5710310.htm