Movie prime

बिहार में अपराधियों से पुलिस भी नहीं सुरक्षित, जहानाबाद में दारोगा पर किया जानलेवा हमला

 

बिहार में आम लोग तो दूर पुलिस भी अपराधियों से सुरक्षित नहीं है. दरअसल जहानाबाद में अपराधियों ने एक दारोगा पर ही हमला कर दिया. उनके सिर में काफी चोटें आईं है. घटना के बाद उनको आनन-फानन में जहानाबाद सदर अस्पताल लाया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

Criminals not fear of bihar police deadly attack on Inspector in Jehanabad  | Jehanabad: बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद! जहानाबाद में दरोगा पर  जानलेवा हमला | Hindi News, Bihar Jharkhand Crime

आपको बता दें कि दुर्गा पूजा को लेकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने जहानाबाद में ब्रीफिंग रखी थी. उसी ब्रीफिंग में शामिल होने के बाद जब भेलावर ओपी के दारोगा जितेंद्र सिंह लौट रहे थे, तभी डेढसैया गांव के पास सड़क पर कुछ लोगों ने पुलिस की गाड़ी को रुकवा दिया. जब उन लोगों से पूछा गया कि कौन लोग हैं और क्या चाहते हैं तो पिस्टल रखे अपराधी ने बट से मार दारोगा के सिर पर हमला कर दिया.

इस घटना के बाद घायल जितेंद्र सिंह को पुलिस जवान आनन-फानन में जहानाबाद सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां मौजूद डॉक्टरों ने तुरंत इलाज शुरू किया. घायल दारोगा को सिर में गंभीर चोट लगी है. उधर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. एसपी दीपक रंजन ने हर हाल में आरोपियों की गिरफ्तारी का आदेश दिया है. 

जहानाबाद में दारोगा पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने गाड़ी रुकवाकर पिस्टल के बट  से मारा - bihar crime news attack on inspector in jehanabad - Navbharat  Times