Movie prime

बिहार के नए राज्यपाल ने फागू चौहान के खास JPU के कुलसचिव रवि प्रकाश बबलू को पद से हटाया

 

बिहार के नए राज्यपाल सह कुलाधिपति ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जय प्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के कुलपति के कुलसचिव डॉ. रवि प्रकाश बब्लू को पदमुक्त कर दिया है. विश्वनाथ आर्लेकर के प्रधान सचिव रॉबर्ट एल. चोंग्थू ने 17 मार्च जय प्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के कुलपति को पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है कि छपरा विश्वविद्यालय के कुलसचिव रवि प्रकाश बबलू को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त किया जा रहा है. 

Rajendra Vishwanath Arlekar appointed new governor of Bihar (Ld) - Social  News XYZ

आपको बता दें राज्यपाल के प्रधान सचिव रॉबर्ट एल. चोंग्थू ने जय प्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के कुलपति को पत्र लिखा है. पत्र में कहा गया है कि नए कुलसचिव की नियुक्ति होने तक अपने स्तर से वैकल्पिक व्यवस्था सुनिश्चित करें. जानकारी है कि इन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं!

रवि प्रकाश बबलू को पद से हटाया गया

वैसे बता दें भ्रष्टाचार के आरोपी कुलसचिव रवि प्रकाश बबलू बिहार के पूर्व राज्यपाल फागू चौहान के खास माने जाते थे. भ्रष्टाचार के मामले में चार्जशीटेड होने के बावजूद रवि प्रकाश बबलू को जयप्रकाश विवि छपरा का कुलसचिव बनाया गया था. बाद में रवि प्रकाश बबलू को मगध विवि के कुलसचिव पद का भी प्रभार सौंप दिया गया था. रवि प्रकाश बबलू के उत्तर पुस्तिका घोटाले के मुख्य आरोपी थे.