Movie prime
संजय जायसवाल ने किया स्पष्ट, BJP विधायक रश्मि वर्मा ने इस्तीफा लिया वापस
 

बिहार की राजनीति में जारी उथल पुथल के की खबर सामने आ रही है. वहीं बिहार के नगरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफे को लेकर कई अलग-अलग बाते सामने आने लगी लेकिन देर शाम को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने यह स्पष्ट किया कि भाजपा विधायक इस्तीफा नहीं देंगी. कुछ पारिवारिक कारण से उन्होंने ये निर्णय लिया था लेकिन अब विधायक ने अपना फैसला बदल लिया है. 

आपको बता दे कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने रविवार की देर शाम अपने आवास पर इस मामले को लेकर कहा कि, नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा इस्तीफा नही देंगी. उन्होंने अपने पारिवारिक कारणों से क्षुब्ध होकर त्यागपत्र देने की बात कही थी. अध्यक्ष ने कहा कि उनकी बात रश्मि वर्मा से हुई हैं. वह पटना जा रही थी. वह अब इस्तीफा नही देंगी. 

BJP brass to decide stand on Bihar CM face: Sanjay Jaiswal - The Economic  Times

वैसे बता दे रश्मि वर्मा ने निजी कारणों से इस्तीफा दिया था. रश्मि वर्मा ने इस्तीफे को लेकर बिहार विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा. उस पत्र में लिखा था, " मैं रश्मि वर्मा अपनी स्वेच्छा से अपने पद से इस्तीफा देती हूं. विधानसभा अध्यक्ष से अनुरोध है कि मेरे इस्तीफे को स्वीकार करें. " 
 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/bjp-mla-from-narkatiaganj-resigns-citing-personal-reasons/cid6199848.htm