Movie prime
तेजस्वी की शादी पर BJP का तंज, मंत्री सम्राट चौधरी ने कही बड़ी बात
 

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी फिलहाल चर्चा का विषय है। आज भाजपा कोटे से नीतीश कैबिनेट में पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने तेजस्वी की शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें यह वही सम्राट चौधरी हैं जो कभी लालू प्रसाद यादव के साथ रहकर राजनीति करते थे। लेकिन आज सम्राट चौधरी ने जातीय जनगणन के मुद्दे पर तेजस्वी यादव पर तंज कसा है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि जातीय जनगणना के मुद्दे पर भाजपा और जदयू मिलकर सब कुछ तय कर लेंगे। इसके लिए राजद को चिंता करने की जरूरत नहीं है। सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने जाति बंधन तोड़ते हुए शादी की है। अब उन्हें इसकी फिक्र करने की जरूरत नहीं कि जातीय जनगणना बिहार में होगी या नहीं। यही नहीं मंत्री ने तेजस्वी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव पर भी तंज कसा है। सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस तरह से अखिलेश यादव ने जाति बंधन तोड़ कर शादी की उसी रास्ते पर तेजस्वी यादव भी हैं अब बिहार और यूपी दोनों राज्यों के युवराज को जाति जनगणना पर फिक्र करने की जरूरत नहीं है। 

पीएम

सम्राट चौधरी ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गंभीर हैं। उन्होंने इस मसले पर सर्वदलीय बैठक बुलाने का भरोसा भी दिया है। ऐसे में अब राजद को बेफिक्र हो जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने जाति बंधन से ऊपर उठकर काम किया है। अब सम्राट चौधरी के इस बयान के बाद जातीय जनगणना और तेजस्वी-राजश्री की शादी को लेकर सियासी बयानबाजी तेज होगी।

पटना में आज समर्थकों के साथ मीटिंग कर रहे हैं RCP सिंह- https://newshaat.com/bihar-local-news/rcp-singh-is-holding-a-meeting-with-supporters-in-patna/cid6103394.htm