Movie prime

दानापुर के गंगहरा घाट में डूबी नाव,16 लोग थे सवार, 14 की बची जान, 2 अभी लापता

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर के मनेर में एक बड़ा हादसा हो गया. जी हां दानापुर दियारा के गंगहारा गांव के पश्चिम में एक नाव डूब गई. यह नाव गंगहरा के घाट में डूबी है. वही इस नाव पर 16 लोग सवार थे, जिनमें से 14 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि… Read More »दानापुर के गंगहरा घाट में डूबी नाव,16 लोग थे सवार, 14 की बची जान, 2 अभी लापता
 
दानापुर के गंगहरा घाट में डूबी नाव,16 लोग थे सवार, 14 की बची जान, 2 अभी लापता

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर के मनेर में एक बड़ा हादसा हो गया. जी हां दानापुर दियारा के गंगहारा गांव के पश्चिम में एक नाव डूब गई. यह नाव गंगहरा के घाट में डूबी है. वही इस नाव पर 16 लोग सवार थे, जिनमें से 14 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर मनेर थाने की पुलिस पहुंच चुकी है. स्थानीय युवक चंदन कुमार शर्मा ने बताया कि लापता लोगों में मानस के रहने वाले वीर बहादुर और कुणाल हैं. स्थानीय लोग इन दोनों की तलाश कर रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने बताया है कि ग्रामीणों ने लापता दोनों लोगों को खुद खोजने का प्रयास किया है लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चला है. वही लापता लोगों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वही घटनास्थल पर एनडीआरएफ की टीम को बुलाने के लिए प्रशासन को सूचना दे दी गई है, लेकिन अभी तक गोताखोर और बचाव दल नही पहुंच पाया है.