Movie prime

पेड़ से लटका मिला जीजा-साली का शव, प्रेम प्रसंग का मामला, मचा बवाल

 

बिहार के शिवहर में लीची बगान में जीजा- साली की शव मिला है. बगान में जीजा और साली ने पेड़ से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना जिले के श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर पंचायत के एक गांव की है. लीची के बगान में जीजा और साली के फांसी का फंदा लगाकर जान देने की बात आग की तरह इलाके में फैल गई. घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई.

इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी खबर दी. मामला सामने आने के बाद शिवहर पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय के निर्देश पर एसडीपीओ अनिल कुमार, थाना अध्यक्ष सुनील कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है. मृतक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

मृतक जीजा-साली की पहचान मोतिहारी निवासी उमाशंकर पटेल के बेटे राकेश पटेल और जहांगीरपुर श्यामपुर भटहा निवासी रविंद्र राय की बेटी रानी कुमारी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि राकेश पटेल अपने ससुराल आया था. रात को खाना खाने के बाद सभी लोग अपने कमरे में सोने चले गए थे. सुबह हुई तो राकेश और उसकी साली रानी घर में नहीं थे.

दोनों को घर से गायब पाने के बाद उनकी खोजबीन शुरू की गई। इसी बीच ग्रामीणों ने गांव के बाहर स्थित लीची के बगीचे में दोनों जीजा-साली का शव पेड़ पर फांसी से फंदे से लटका पाया। दोनों का शव मिलने की खबर पूरे इलाके में फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों द्वारा परिजनों को घटना की जानकारी दिए जाने के बाद उनमें कोहराम मच गया।

शुरुआती जांच में ये बात सामने आई की पेड़ पर लटके मिले पुरुष और महिला का आपस में रिश्ता जीजा साली का है. प्रथम दृष्टया ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसपी ने कहा- पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही दोनों के बाद दोनों की मौत की वजह सामने आएगी.