Movie prime

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, कहा- सिर्फ हवाई यात्रा करते हैं CM, जमीन पर उतरें

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने पटना पहुंचते हीं मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए उन्हें हवा-हवाई बता दिया है. उन्होंने फोन टैपिंग और जासूसी के मामले को जांच का विषय बताया. वहीं ऑक्सीजन के अभाव में मौत नहीं होने की बात पर उन्होंने कहा कि दिल्ली और कई राज्यों में ऑक्सीजन की कमी… Read More »चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, कहा- सिर्फ हवाई यात्रा करते हैं CM, जमीन पर उतरें
 
चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, कहा- सिर्फ हवाई यात्रा करते हैं CM, जमीन पर उतरें

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने पटना पहुंचते हीं मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए उन्हें हवा-हवाई बता दिया है. उन्होंने फोन टैपिंग और जासूसी के मामले को जांच का विषय बताया. वहीं ऑक्सीजन के अभाव में मौत नहीं होने की बात पर उन्होंने कहा कि दिल्ली और कई राज्यों में ऑक्सीजन की कमी से मौत हुई है, ये बात सही नहीं है. उन्होंने कहा कि हम सब इस परिस्थिति से गुजरे हैं. अगर संसद में इस तरह की बातें आती हैं तो यह हैरान करती हैं.

वहीं पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम का अंदाजा मुख्यमंत्री को नहीं था इस बात पर उन्होंने कहा, ” मुख्यमंत्री के सक्रियता का अंदाजा उनके इसी बात से लगाया जा सकता है. मैं यह मानता हूं कि हमारे मुख्यमंत्री पूरी तरह से बिहार और बिहारियों के हालात से वाकिफ नहीं हैं. किस परिस्थिति से बिहार और बिहारवासी गुजर रहे हैं, यह मुख्यमंत्री को पता नहीं है.” उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बाढ़ की भी पूरी जानकारी नहीं है, वो सिर्फ हवाई यात्रा करते हैं. उन्होंने सीएम के हवाई यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि वो बस एक बार सड़क मार्ग से निकलें तो उनको सही जानकारी मिल जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ अपने टूरिज्म पर ध्यान दे रहे हैं. चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने आखरी बार बिहार के बारे में कब सोचा था ये पता नहीं है. अगले साल भी अगर ये मुख्यमंत्री रहे तो इसी तरह से सिर्फ हवाई यात्रा ही करेंगे.