Movie prime

कल पनोरमा हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे चिराग पासवान, समारोह में सिंगर कुमार सानू और कॉमेडियन एहशान कुरैशी भी होंगे शामिल

 

सुपौल के छातापुर मुख्यालय में स्थित पनोरमा ग्रुप द्वारा नव-निर्मित पनोरमा हॉस्पिटल का उद्घाटन कल, यानी 4 फरवरी 2024 को 11:30 बजे, दिन में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसाद चिराग पासवान करेंगे. उद्घाटन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.इस कार्यक्रम के लिए प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, जिसमें शनिवार को त्रिवेणीगंज अनुमंडल से कई आला-अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया.

पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने बताया कि पनोरमा हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह में सिंगर कुमार सानू और कॉमेडियन एहशान कुरैशी भी शिरकत करेंगे. साथ ही, पनोरमा पब्लिक स्कूल का भी चौथा वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधम से मनाया जाएगा.

इस अवसर पर संजीव मिश्रा ने बताया कि छातापुर जैसे क्षेत्र में पनोरमा हॉस्पिटल के बनने से शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सुधार होगा, और इस क्षेत्र के सभी वर्गों के लोगों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी. उन्होंने बताया कि हमने इस क्षेत्र के लोगों के लिए योग्य चिकित्सकों को नियुक्त किया है. उन्होंने छातापुर सहित आस-पास के इलाकों से लोगों को कार्यक्रम में आने के लिए डिजिटल निमंत्रण पत्र भी भेजा है.

मार्च