Movie prime
शहाबुद्दीन की बेटी की शादी में नहीं जाएंगे CM नीतीश
 

राजद के दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शादी में राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं जाएंगे। कल मुख्यमंत्री जनता दरबार में राज्यवासियों की शिकायतें सुनेंगे। प्रतापपुर में ओसामा के वलीमा और उनकी बहन हेरा शहाब की शादी की तैयारी चल रही है। इसे लेकर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। बिहार और बिहार के बाहर से कई नामचीन हस्तियां इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। 

मालूम हो कि ओसामा शहाब ने हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान, बॉलीवुड के कई अभिनेता मुख्य रूप से शाहरुख खान, संजय दत्त सहित अन्य वीवीआईपी को आमंत्रित किया है। हालांकि, अब खबर है कि मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में नहीं आने वाले हैं। 

बता दें, 15 नवंबर को पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की शादी है। वहीं इस दिन ही ओसामा शहाब की वलीमा (रिसेप्शन) है। इस मौके पर भव्य आयोजन किया गया है। शादी की तैयारी शाही अंदाज में हो रही है।  लोगों के भोजन व अन्य कार्यक्रम के लिए लगभग 10 बीघा में पंडाल बनाया गया है। आयोजन को लेकर सभी इंतजाम लगभग पूरे कर लिए गए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को ओसामा ने भेजा निमंत्रण- https://newshaat.com/bihar-local-news/apart-from-cm-osama-also-sent-invitation-to-bollywood/cid5748899.htm