Movie prime
पुलिस अधिकारियों की गलती पर CM ने डाला पर्दा, कहा- क्या गलत किया
 

शराब की जांच के बहाने एक शादी समारोह में पटना पुलिस द्वारा दुल्हन के कमरे में घुसकर तलाशी लिए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। जहां बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी इस पूरी घटना की निंदा करते हुए इस निजता का हनन करार दिया है। वहीं दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस पूरी कार्रवाई का समर्थन कर रहे हैं। 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से हर कार्रवाई की निगरानी की जा रही है। पुलिस को यह सूचना मिली कि कुछ लोग शादी समारोहों में लोग शराब पीकर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस जांच के लिए जा रही है। इसके लिए किसी को चिंता नहीं करनी चाहिए। यह बहुत अच्छा है। अगर गलत नहीं हैं तो डरने की जरूरत नहीं है। इस दौरान दुल्हन के घर में पुलिस के घुसने की बात पर सीएम ने कहा ऐसी खबर सामने आई है। हमारे कार्यालय से इस संबंध में जानकारी मांगी जा रही है। 


बता दें कि इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार पुलिस शराबबंदी के नाम पर बिना महिला पुलिसकर्मियों के दुल्हन के कमरों और कपड़ों की तलाशी ले रही है। यह निजता के अधिकार का उल्लंघन है। राबड़ी देवी ने कहा, " बिहार में शराब कैसे व क्यों पहुंच रही है, कौन पहुंचा रहा है? उसकी जांच और खोजबीन नहीं लेकिन उल्टा सनकी सरकार महिलाओं को ही परेशान कर रही है?" 

जगदानंद सिंह ने कहा शराब पीते पकड़े गए तो ये करेंगे- https://newshaat.com/bihar-local-news/jagdanand-singh-said-that-if-rjd-leaders-caught-drinking-al/cid5799782.htm