Movie prime
पटना में शराबबंदी को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे CM, हाजीपुर में नशे की हालत में पकड़ा गया अधिकारी
 

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है। नीतीश सरकार का एक अधिकारी खुलेआम शराबबंदी कानून का उल्लंघन करते हुए पकड़ा गया। संबंधित अधिकारी खुलेआम कानून का उल्लंघन कर शराब के नशे में धुत होकर निर्वाचन के काम में लगे हुए थे। जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तुरंत पदाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। यह सब तब हुआ जब खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी कानून को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे। 

मिली जानकारी के अनुसार महनार के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह को नशे की हालत में सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के गांधी उच्च विद्यालय सहदेई बुजुर्ग से गिरफ्तार किया गया है। सहदेई प्रखंड क्षेत्र में 24 नवंबर को होने वाले मतदान कार्य के लिए सहदेई बुजुर्ग स्थित गांधी उच्च विद्यालय सहदेई बुजुर्ग में ईवीएम कमिश्निंग का कार्य चल रहा है। यहीं पर अरुण कुमार सिंह नशे के हालत में अपनी ड्यूटी कर रहे थे। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जो प्राथमिक जांच की उसमें पाया गया है कि पदधिकारी द्वारा शराब का सेवन किया गया था। प्रारंभिक जांच में ब्रेथ एनालाइजर की काउंटिंग 585 एमजीएच आया है। आगे की जांच के लिए अरुण कुमार सिंह को सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया है। 

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर चिराग ने साधा CM पर निशाना- https://newshaat.com/bihar-local-news/chirag-targeted-the-cm-regarding-purvanchal-expressway/cid5769386.htm