Movie prime
कांग्रेस ने दिया तेजस्वी को 24 घंटें का 'अल्टीमेटम', कहा-RJD अपना उम्मीदवार वापस ले
 

बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और राजद के बीच जंग छिड़ गई है। राजद की ओर से दोनों सीट से अपने उम्मीदवार का ऐलान किए जाने के बाद अब कांग्रेस ने राजद को अल्टीमेटम दे दिया है। खबरों की मानें तो कांग्रेस ने राजद को अल्टीमेटम दिया है कि यदि वह  24 घंटे के भीतर अपने कुशेश्वरस्थान सीट से अपने उम्मीदवार का नाम वापस नहीं लेती है तो कल ही कांग्रेस दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर देगी। 

कांग्रेस के अनुसार राजद ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया है जिसके बाद अब कांग्रेस दोनों सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी। बिहार कांग्रेस में इस बात पर सहमति बन गई है। पार्टी दोनों सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने कहा कि पार्टी अब केवल कुशेश्वरस्थान ही नहीं बल्कि तारापुर विधानसभा सीट से भी अपना उम्मीदवार उतारेगी। अजीत शर्मा ने कहा कि राजद ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया है। 2020 के विधानसभा चुनाव के समय ही यह तय हुआ था कि तारापुर सीट से राजद अपना उम्मीदवार उतारेगी और कुशेश्वरस्थान सीट से कांग्रेस अपना उम्मीदवार देगी। लेकिन कल अचानक से प्रेस कांफ्रेंस कर राजद ने दोनों ही सीट पर अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया। 

गौरतलब है कि बिहार की 2 विधानसभा सीट तारापुर और कुशेश्वरस्थान पर उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव की अधिसूचना 1 अक्टूबर को ही जारी हो चुकी है।  8 अक्टूबर तक उम्मीदवारों को नामांकन करना है। बीते रोज राजद ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। तारापुर से अरूण साह के नाम का ऐलान किया गया है। वहीं  कुशेश्वरस्थान विधानसभा से गणेश भारती के नाम का ऐलान किया गया है।  

जनता दरबार में भड़के CM, शिकायत लेकर आई महिला को कहा- https://newshaat.com/bihar-local-news/cm-furious-in-the-public-court-said-to-the-woman-who-came/cid5395227.htm