Movie prime
उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारक की लिस्ट, कन्हैया और जिग्नेश को मिली जगह
 

बिहार विधानसभा के उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारक की लिस्ट जारी की है। आज कांग्रेस ने भी दोनों सीट तारापुर और कुशेश्वरस्थान के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में कांग्रेस के दिग्गज नेता के अलावा कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी का नाम भी शामिल है। यही नहीं युवा हार्दिक पटेल भी उपचुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करते हुए देखे जाएंगे। कांग्रेस के स्टार प्रचारक की लिस्ट में कन्हैया कुमार का नाम आना राजद के लिए बड़ी चुनौती के तौर पर देखा जा रहा है। 

बता दें, तारापुर विधानसभा सीट के लिए स्टार प्रचारक की जो लिस्ट जारी की गई है उसमें सबसे पहला नाम लोकसभा की पूर्व स्पीकर मीरा कुमार का है। वहीं इस लिस्ट में तारिक अनवर, बिहार प्रभारी भक्त चरण दास, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, अजीत शर्मा, निखिल कुमार, शकील अहमद, डॉक्टर अखिलेश सिंह, शत्रुघ्न सिन्हा, मोहम्मद जावेद, अनिल शर्मा, कीर्ति आजाद, अवधेश सिंह, डॉक्टर शकील अहमद खान, इमरान प्रतापगढ़ी, प्रेमचंद मिश्रा, डॉ. कन्हैया कुमार, हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी और अमिता भूषण का नाम शामिल है। वहीं कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट की लिस्ट में इन सभी नाम के अलावा एक नए नाम को तरजीह दी गई है, वह है शकील उज्मान अंसारी। 

ओसामा के निकाह में तेजस्वी हुए शामिल, HAM पार्टी ने कहा- https://newshaat.com/bihar-local-news/tejashwi-attended-osama-shahabs-marriage-ham-party-said/cid5456459.htm