हाजीपुर HDFC बैंक से अपराधियों ने लुटे एक करोड़ उन्नीस लाख रुपए

हाजीपुर फिर एक बार एक बड़े लूटकांड का गवाह बना। शहर में मुख्य सड़क पर स्थित एच डी एफ सी बैंक में डेढ़ घंटे तक अपराधी जमे रहे और लूट की साजिश के तहत कार्य करते रहे. जानकारी के अनुसार सभी पांच अपराधी बाईक से पहुंचे थे.

आपको बता दें कि इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया. पुलिस की सक्रियता मामले को देखते ही तेज हो गई. पुलिस कप्तान मनीष के निर्देश पर सभी सीमावर्टी इलाकों पर कड़ी चौकसी शुरू करने की जानकारी दी गई. जबकि एस पी और एस डी पी ओ घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे.

इस घटना के बाद शहर में पुलिस की गतिविधि तेज कर दी गई। तथा छापेमारी भी जगह जगह शुरू कर सम्बन्धित तथा संलिप्त अपराधियों की खोज शुरू कर दी गई है. मालूम हो बैंक से ही कुछ दूरी पर वर्तमान गृह राज्य मंत्री का आवास भी स्थित है.

बता दे घटना यह घटना करीब 10:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है करीब दस की है। पुलिस कई प्रमुख बिंदुओं पर जांच कर रही है। इससे पहले भी हाजीपुर में सोना लूटा गया था जिसकी कीमत भी करोड़ों थी,वह घटना भी काफी चर्चा में रही थी। पुलिस मुथ उट फाइनेंस लूट कांड हाजीपुर की घटना को भी संभव है अनुसंधान के क्रम में मद्देनजर रखे। उधर अधिकारियों द्वारा अन्य श्रोतों के अलावा सी सी टी वी फुटेज भी खंगाला जा रहा। जिसमें अपराधियों की उस दौरान गतिविधियां कैद हुई।