Movie prime

बिहार में आम आदमी तो दूर पुलिस और नेता भी नहीं सुरक्षित, जेडीयू विधायक पर अपराधियों ने तान दी पिस्टल

 

बिहार में अपराधियों के हौसले रोजाना बुलंद होते जा रहे है. अपराधी आम आदमी तो दूर पुलिस और नेता को भी अब नहीं छोड़ रही है. ताजा मामला नालंदा से सामने आया है. जहां अपरधियों ने जेडीयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण (Krishna Murari Sharan) उर्फ प्रेम मुखिया की गाड़ी को रोककर उनके ऊपर पिस्टल तान दी. गनीमत रही कि अपराधियों ने गोली नहीं चलायी, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी. विधायक के सुरक्षा गार्ड को देखकर अपराधी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद नालंदा के डीएम-एसपी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की.

बिहार में विधायक भी महफूज नहीं, सर पर तान दी पिस्टल | Bihar Jharkhand की  खबरें हिंदी में

आपको बता दें कि जेडीयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया ने बताया कि शुक्रवार की शाम हिलसा के पटेल कॉलेज गए हुए थे. पटेल कॉलेज के वो सेक्रेट्री भी हैं. मुख्यमंत्री 31 तारीख को पटेल कॉलेज आ रहे हैं, इसी कार्यक्रम को लेकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने संध्या में गया था. लौटने के क्रम में पटेल कॉलेज के पास मोड़ पर दो बाइक सवार छह की संख्या में अपराधियों ने गाड़ी को रोका और फिर गली गलौज करने लगे. इसके बाद पिस्टल दिखाया, जब मेरे गार्ड ने नीचे उतरने की कोशिश की तो बाइक सवार बदमाश भागने लगे. मैंने उसका पीछा किया फिर त्रिलोक बिगहा गांव के पास से एक अपराधी को पकड़ लिया. अपराधी इतने बेखौफ थे कि हथियार लहराते हुए भाग रहे थे. मैंने हिलसा डीएसपी को फोन कर घटना की जानकारी दी फिर पुलिस एक्शन में आई.

वैसे इस मामले पर हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच किया गया है. एक युवक की गिरफ्तारी भी की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कररही है. कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के आधार पर कई लोगों की तलाश जारी है.