Movie prime

मांझी की गरीब संपर्क यात्रा में अश्लील गानों पर डांस, संतोष सुमन ने इसपर कहा- ये हमें बदनाम करने की साजिश

 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी इन दिनों गरीब संपर्क यात्रा पर हैं. वहीं इस दौरान गया में उनकी गरीब संपर्क यात्रा में अश्लील गानों पर डांसर्स के ठुमके लगाते वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए ये डांसर्स को बुलाया गया था. हालांकि इस तरह के वायरल वीडियो को लेकर हम पार्टी ने इससे दरकिनार किया है. जीतन राम मांझी के बेटे और और मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि ये सब हमारे पहुंचने से पहले हुआ होगा.

 

आपको बता दें कि गया में बुधवार को गरीब संपर्क यात्रा के चौथे दिन की शुरुआत गुरारू में पैदल मार्च से हुई. इसके बाद बोधगया में कई जगहों पर पैदल मार्च और नुक्कड़ सभा और जनसभा का आयोजन किया गया था. फिर नगर प्रखंड के कई क्षेत्रों में पैदल मार्च और नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया था. इसी बीच सभा में चार-चांद लगाने के लिए डांसरों को भी बुलवाया गया था. वो दोनों डांसर्स गंदे गानों पर डांस कर रही है. वैसे डांसर्स के पीछे गरीब संपर्क यात्रा के बैनर लगे हुए भी दिख रहा हैं. 

वैसे इस कार्यक्रम में जीतन राम मांझी के बेटे और मंत्री संतोष सुमन भी पहुंचे थे. उनसे जब वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये सब हमारे पहुंचने से पहले हुआ होगा. ये हमें बदनाम करने की साजिश है. हम इस तरह की चीजों से दूर रहते हैं.

Jitan Ram Manjhi Son And Minister Santosh Kumar Suman Gave Big Statement  Regarding Reservation And Religious Procession Know What He Said Ann |  आरक्षण और धार्मिक जुलूस को लेकर मांझी के दिए

बता दें पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और उनके पुत्र संतोष कुमार सुमन के नेतृत्व में हम (सेकुलर) पार्टी की गरीब संपर्क यात्रा चल रही है. इस यात्रा की शुरुआत नवादा जिले से हुई थी और तब से बिहार के विभिन्न जिलों में 'गरीब संपर्क यात्रा' चल रहा है. गरीब संपर्क यात्रा का आखिरी पड़ाव गया के गांधी मैदान में होगा. यात्रा के बाद 26 फरवरी को गया के गांधी मैदान में हम पार्टी की रैली होगी.