Movie prime
पटना में डॉक्टर की पत्नी की गई जान, पुलिस कर रही है जांच
 

राजधानी पटना के डॉक्टर विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी को बदमाशों ने गोली मार कर उनकी जान ले ली। डॉक्टर की पत्नी का शव नौबतपुर इलाके के पुनपुन सुरक्षा बांध के पास सड़क किनारे खेत में मिला। शव के मिलते ही पुलिस ने उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पूरी घटना नवलपुर थाना क्षेत्र के डीहरा शेखपुरा के बांध की है।

दरअसल, रिमझिम पटना के श्रीकृष्णपुरी थाने के कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में अपने पति विश्वजीत चतुर्वेदी के साथ रहती थी। रिमझिम अपने अपार्टमेंट से थोड़ी ही दूरी पर सहदेव महतो मार्ग में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को उन्हें अचानक एक कॉल आया और वह बिना कुछ बताए चली गई। रातभर उनका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था, जिसके बाद अगली सुबह नौबतपुर में डॉक्टर की पत्नी का शव मिला।

मंगलवार देर रात जब रिमझिम घर नहीं लौटीं तो उनके परिवार वालों ने एसकेपुरी थाना में उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखाई। इसके बाद पुलिस ने रिमझिम की तलाश शुरू की। पुलिस को सूचना मिली की नौबतपुर थाना क्षेत्र के पुनपुन बांध शेखपुरा के पास ग्रामीणों ने सड़क किनारे एक खेत में महिला का शव देखा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद पुलिस ने इस बात की जानकारी डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी की बहन श्वेता पाठक को दी। इस तरह रिमझिम के परिवार वालों को उनके जान जाने की खबर मिली। 

इधर, नौबतपुर थानाध्‍यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस मामले और उसके पीछे की वजह की पड़ताल में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा।  शव के मिलते ही पुलिस ने उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

प्रभार से हटाए गए पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के भ्रष्ट कुलपति- https://newshaat.com/bihar-local-news/governors-big-action-corrupt-vice-chancellor-of-patliputra/cid5816614.htm

MU के राजेंद्र प्रसाद पर अब भी राजभवन मेहरबान- https://youtu.be/gGrPy9l8UJQ