Movie prime

पहले खुद शादी करने की करता था बात, सरकारी नौकरी मिली तो बदल गया, पीड़िता पहुंची महिला थाना

 

बिहार के भागलपुर में लव सेक्स धोखा का मामला सामने आया है. इसका खुलासा तब हुआ जब एक पीड़िता महिला थाना पहुंचकर मामले में शिकायत दर्ज करायी है. लड़की के मुताबिक वह अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ 5 साल से लिव इन रिलेशनशिप थी लेकिन अचानक उसका ब्यॉयफ्रेंड शादी करने से इंकार कर दिया. लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए बदले में 5 लाख रुपए भी देने के लिए तैयार था.

दरअसल, उक्त लड़की के ब्यॉयफ्रंड की नौकरी इनकम टैक्स में लग गई. पीड़िता के मुताबिक नौकरी लगते ही उसने शादी से इंकार कर दिया. लाख कोशिशों के बावजूद वह शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तो पीड़िता थाना पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगायी है. साथ में लड़की की मां भी पहुंची है जिसने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

यह मामला जिले के बुद्धुचक थाना क्षेत्र का है. पीड़िता के मुताबिक उसके प्रेमी की नौकरी कोलकाता में इनकम टैक्स में लग गयी है. पीड़िता ने कहा कि 'नौकरी लगने के बाद मेरा ब्यॉयफ्रेंड 5 लाख का ऑफर दे रहा है. कहता है 5 लाख रुपए ले लो और मेरा पीछा छोड़ दो. मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा.' लड़की ने बताया कि वह उसी लड़के से शादी करना चाहती है.

उसके साथ 5 साल लिव इन रिलेशनशिप में थी. उसने शादी का झांसा देकर मेरे साथ यौन शोषण किया. उसकी नौकरी कोलकाता में इनकम टैक्स में लग गई है तो अब कहता है कि तुम कौन हो मैं तुम्हें नहीं जानता. वो कहता है कि लाख रुपए ले लो और मेरा पीछा छोड़ दो. इसलिए मैंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की हैं.

महिला थाना में शिकायत दर्ज कराने साथ में लड़की की मां भी पहुंची. उसने बताया कि मेरी बेटी पांच साल से अमन राज के साथ रिलेशन में थी लेकिन मुझे दो साल पहले पता चला. उन्होंने बताया कि जब लड़की की शादी के लिए कहीं और रिश्ता किया जा रहा था तो अमन राज वहां जाकर रिश्ता खराब कर देता था. कहता था कि इस लड़की से हम शादी करेंगे. बार-बार रिश्ता खराब होने के बाद अमन राज से शादी कराने के लिए तैयार हो गए थे.

लड़की की मां के मुताबिक लड़के की नौकरी लगने के बाद वो लड़की और उसके परिवार वाले को धमकी दे रहा है. लड़की की मां के अनुसार ''लड़का 5 लाख रुपए देने के लिए तैयार है. कहता है 5 लाख लो और मेरा पीछा छोड़ दो नहीं अंजाम बुरा होगा. हत्या और फोटो वायरल करने की धमकी देता है.'' महिला अपनी बेटी के साथ महिला थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि ''मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद कानूनी कार्रवाई की जा रही है.'