Movie prime
झारखंड में कंस्ट्रक्शन का काम करने वाली कंपनी पर ED की छापेमारी
 

करोड़ों रूपये के घोटालों की जानकारी के बाद ईडी की टीम रांची में कंस्ट्रक्शन कंपनी एसएसआरएस इंगिकॉन के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। रांची में अरगोड़ा, वसुंधरा इन्क्लेव, बसंती रेसिडेंसी में ईडी आवास और ऑफिस में छापेमारी कर रही है। एसएसआरएस इंगिकॉन कंपनी के दफ्तर और आवास पर ईडी की टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है। 

ईडी की टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है साथ ही कंपनी के अधिकारियों से पूछताछ कर रही है। बता दें, करोड़ों रूपये के घोटाले की जानकारी मिलने के बाद ईडी के रडार पर कंपनी आई। कई लेनदेन और कागजातों को लेकर ईडी की टीम कंपनी के अधिकारियों से पूछताछ कर रही है। एसएसआरएस इंगिकॉन कंपनी रनवे और पुल निर्माण का काम करती है। बिहार और झारखंड में कई प्रोजेक्टों पर कंपनी ने काम किया है। मोहनियां- नौबतपुर, रूनीसैदपुर- दिवासा पर चल रहे सड़क निर्माण का काम इसी कंपनी ने किया है। वहीं मुंगेर-भागलपुर और छपरा-गोपालगंज सड़क निर्माण पर एसएसआरएस इंगिकॉन कंपनी काम करने वाली है।

लालू यादव ने बिहार सरकार से की मांग, कहा- बंद करो शराबबंदी- https://newshaat.com/bihar-local-news/lalu-yadav-demanded-from-bihar-government-said-stop-liquor/cid5801184.htm