Movie prime
200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में ED ने किया Noora Fatehi को तलब, दिल्ली के दफ्तर में चल रही है पूछताछ
 

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतही को रंगदारी के एक केस में पूछताछ के लिए दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंची है। दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में नोरा से पूछताछ की जाएगी। इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। जैकलीन के शुक्रवार को दिल्ली ईडी दफ्तर पहुंचने की संभावना है। 

प्रवर्तन निदेशालय का साफ तौर पर कहना है कि नोरा के द्वारा पहले जो बयान दिए गए हैं उनमें विरोधाभास है इसलिए ही उन्हें फिर से तलब किया गया है। हालांकि, आज की पूछताछ के बाद आगे की स्थिति साफ हो पाएगी। बता दें कि नोरा फतेही से सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ हो रही है, सुकेश चंद्र शेखर फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है और उसने जेल के अंदर से ही करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी। ईडी ने सुकेश और उसकी कथित पत्नी अभिनेत्री लीना पॉल पर शिकंजा कसना शुरू किया है। सुकेश ने नोरा को अपने जाल में फंसा कर पैसे वसूलने की कोशिश की थी। 

लालू यादव के पटना वापसी पर मंत्री सम्राट अशोक का तंज- https://newshaat.com/bihar-local-news/minister-samrat-ashok-took-a-jibe-at-lalu-yadavs-return-to/cid5523928.htm