Movie prime

तेजस्वी, मीसा समेत इन सभी नेताओं पर गिरी गाज, पैसे लेकर चुनाव का टिकट नहीं देने के आरोप में अब FIR

 


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के खिलाफ करोड़ों की ठगी का आरोप है। इन दोनों के खिलाफ पैसे लेकर टिकट नहीं देने के आरोप को लेकर केस दर्ज करने का निर्देश कोर्ट ने दिया है। वहीं इस मामले में बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौर और कांग्रेस के दिवंगत नेता सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश का नाम भी शामिल है। इन सभी पर चुनाव में टिकट देने के नाम पर 5 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप है। 

दरअसल, संजीव सिंह नाम के एक शख्स ने खुद को बिहार कांग्रेस का प्रभारी पर्यवेक्षक और वकील बताते हुए पटना की अदालत में 18 अगस्त को एक परिवाद (शिकायत) दायर किया जिसमें आरोप लगाया गया था कि भागलपुर से लोकसभा का टिकट देने के बदले उसने 5 करोड़ रुपये दिए थे लेकिन टिकट दूसरे को दे दिया गया। आरोप लगाने वाले संजीव सिंह के मुताबिक 15 जनवरी 2019 को उसने 5 करोड़ रुपए दिए थे लेकिन टिकट नहीं मिला। 

अदालत ने इस परिवाद पर सुनवाई के बाद 31 अगस्त को फैसला रिजर्व रख लिया था। वहीं 16 सितंबर को इस मामले पर फैसला सुनाते हुए पटना के एसएसपी के माध्यम से कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया है। हालांकि, इस मामले में अब तक किसी भी आरोपी नेता की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

Bihar: बस यात्रियों के लिए बड़ी खबर, क्या बस में सफर करना मुश्किल हो जाएगा- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-big-news-for-bus-passengers-the-fare-of-government/cid5073270.htm