Movie prime

बिहार के मधुबनी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी, तीन की मौत

 

बिहार के मधुबनी से एक बड़ी खबर निकलर सामने आ रही है. जहां जमीन विवाद  को लेकर दो पक्षों में के बीच गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई. गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल है. इस गोलीबारी में  मुखिया के परिजन सहित तीन लोगों को गोली लगी है. मुखिया के भाई व मां की मौत हो गई है, वहीं दूसरे पक्ष से भी एक की मौत हो गई है. वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या –  News18 हिंदी

ये घटना जिले के खुटौना प्रखंड के लौकहा थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत सहोरवा गांव की बताई जा रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई. माधोपुर पंचायत के मुखिया अरविंद गुडमैता के भाई और मां की मौत हो गई है. दूसरे पक्ष से भी एक की मौत हो गई है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई है. वैसे इस घटना की सूचना मिलते ही फुलपरास डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा घटनास्थल पर पहुंच और मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. 

डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा ने बताया कि जमीनी विवाद में फायरिंग की गई है, जिसमें तीन व्यक्ति को गोली लगी है. इलाज के दौरान तीनों की मौत की बात सामने आ रही है. पुलिस हर मामले की जांच कर रही है. मुख्य आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.