Movie prime

गया में जाप के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद मरांडी ने कोर्ट में किया सरेंडर

 
बिहार के गया में जन अधिकार पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष ने गया कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. जन अधिकार पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार वर्मा उर्फ विनोद मरांडी वर्ष 2022 के एक मामले में नामजद थे. इसी मामले में उन्होंने गया व्यवहार न्यायालय में सरेंडर कर दिया. कोर्ट में सरेंडर के बाद उन्होंने इरासत में जेल भेज दिया गया है.

यह गुरारू थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनके खिलाफ एक व्यक्ति के द्वारा वर्ष 2022 में गुरारू थाना में प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी, इसी मामले में सुधीर कुमार वर्मा उर्फ विनोद मरांडी ने कोर्ट में सरेंडर किया है.

मारपीट और मकान में ताला लगा देने का आरोप

जानकारी के अनुसार गुरारू थाना में सुधीर कुमार वर्मा उर्फ विनोद मरांडी के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज थी गुरारू थाना में कांड संख्या 232/ 22 दर्ज हुई थी, इसमें एक व्यक्ति के द्वारा आरोप लगाया गया था कि मकान बेचने के लिए सुधीर कुमार वर्मा उर्फ विनोद मरांडी के साथ एग्रीमेंट किए थे, एग्रीमेंट में पैसे कम देकर उनके द्वारा जमीन दिखाने का प्रयास किया गया और इस क्रम में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उन्होंने मारपीट की.  वहीं घर में बाहर से ताला लगा दिया. इस मामले में पुलिस जो आपके पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद मरांडी को तलाश कर रही थी. इसी बीच उन्होंने कोर्ट में सरेंडर किया है.

इस संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गुरारू के रहने वाले सुधीर कुमार वर्मा उर्फ विनोद मरांडी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. इन पर जमीन एग्रीमेंट के अनुसार पैसे कम देने जबरन जमीन लिखवाने का प्रयास करने और मारपीट करने एवं घर से बाहर घर में बाहर से ताला मार देने का आरोप था. सरेंडर करने के बाद हिरासत में लेकर उन्हें जेल भेज दिया गया है.