Movie prime

बिहार में अपराधियों का तांडव, बेगूसराय में सुबह-सुबह एक मछुआरे हत्या

 

बिहार में अपराधियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. बुधवार की सुबह-सुबह तीन बाइक सवार अपरधियों ने एक मछुआरे के गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. मृतक सुबह-सुबह अपनी साइकिल पर सवार होकर मछली पकड़ने जा रहा था.रास्ते में ही उसकी हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

मृतक की पहचान चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खाजहांपुर-करोड़ गांव निवासी बतहु सहनी के 31 वर्षीय पुत्र अमीर सहनी के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार यह वारदात सुबह छौड़ाही की ओर जाने वाले रास्ते मे खाजहांपुर गांव से उत्तर यादव टोला डेरा से आगे चुहरमल बावा स्थान के पास हुई. मछुआरा अपने घर से सुबह में साइकिल पर सवार होकर कावर के पानी में फंसे जाल में मछली को छुड़ाकर लाने के लिए जा रहा था. इसी  बीच बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर कर रोक लिया और उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी.

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वारदात के पीछे जमीन विवाद बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. घटना के बाद आसपास के ईलाकों में अफरातफरी मच गई. मौके पर भारी संख्या में आसपास गांव के लोग जुट गए हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.