Movie prime

हर्ष हत्याकांड: आरोपी राहुल को रिमांड पर लेगी पुलिस, तेजी से चल रही छापेमारी

 

बीएन काॅलेज के छात्र हर्ष राज की हत्या के मामले में सरेंडर करने वाले गया के अतरी के रविश कुमार उर्फ राहुल को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। पुलिस के दबाव की वजह से राहुल ने सोमवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। वहीं पुलिस ने बेगूसराय से प्रकृति आनंद उर्फ आरुष को गिरफ्तार किया था, जिसे पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

इधर एसआईटी सुपौल के त्रिवेणीगंज के मयंक और मधेपुरा के शिवम की तलाश में छापेमारी कर रही है। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में पुलिस जल्द ही दोनों के खिलाफ कुर्की वारंट लेगी। सिटी एसपी भारत सोनी ने कहा कि राहुल को रिमांड पर लिया जाएगा।

27 मई को बदमाशों ने हर्ष की हत्या लॉ काॅलेज के कैंपस में कर दी थी। वह परीक्षा देकर बाहर निकला ही था कि बदमाशों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद एसएसपी के आदेश पर एसआईटी गठित की गई।

एसआईटी ने 28 मई को अमहारा के चंदन यादव को गिरफ्तार किया। चंदन इस हत्याकांड में लाइनर की भूमिका में था। वहीं एसआईटी ने 30 मई को मनेर के अमन पटेल को गिरफ्तार किया। अमन पटेल ही इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता है। इसके बाद 3 जून को बेगूसराय से प्रकृत आनंद उर्फ आरुष को गिरफ्तार किया और गया के राहुल ने कोर्ट में सरेंडर किया।