Movie prime

मरने के बाद वो लोगों को डराएगा, अंडर-19 क्रिकेटर ने खुदकुशी करने से पहले शेयर किया था पोस्ट

 

बिहार के भागलपुर में एक एक क्रिकेटर ने खुदकुशी कर ली. उस क्रिकेटर ने खुदकुशी करने से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था जो अब वायरल हो रहा है. जिसमें उसने लिखा है कि वो मरने के बाद लोगों को डराएगा.  

u 19 cricketer

दरअसल, जोगसर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजेंद्र प्रसाद रोड स्तिथ बिहारी शाह दुर्गा स्थान निवासी मेडपति अशोक शाह के 17 वर्षीय पुत्र आकाश आनंद ने बीते गुरूवार को गले में फंदा लगाकर अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. आकाश पेशे से क्रिकेटर था और वह अंडर-19 क्रिकेट खेल रहा था. बताया जाता है कि मृतक आकाश को शुक्रवार की सुबह क्रिकेट खेलने के लिए बोकारो जाना था. जब सुबह उसकी मां ने उसके कमरे का दरवाज़ा खोला तो उसे फंदे से लटका हुआ पाया. आकाश के कमरे से किसी तरह का कोई कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जबकि उसकी मौत के बाद परिजनों ने उसके सोशल मीडिया अकाउंट को देखा तो उसमें आकाश ने आत्महत्या करने से पहले पोस्ट किया था. जिसमें साफ तौर पर लिखा था कि वह आत्महत्या करने के बाद लोगों को डराएगा. मेरे पास एक लिस्ट है.

Telangana engineering girl student commit suicide friends shared photos on social  media बचपन के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, तो इंजीनियरिंग की  छात्रा ने कर ली खुदकुशी - India

वैसे परिजनों की माने तो आकाश बहुत ही अच्छा लड़का था. वह पढ़ाई और क्रिकेट दोनों में अव्वल दर्जे का था. हालांकि परिवार वाले खुदकुशी की वजह समझ नहीं पा रहे हैं. 48 घंटे से ज्यादा हो जाने के बावजूद पुलिस भी मौत की गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है.