Movie prime
ADJ अविनाश कुमार के साथ मारपीट मामले में आज भी उच्च स्तरीय टीम करेगी जांच
 

बिहार के मधुबनी जिले में  झंझारपुर सिविल कोर्ट के एडीजे अविनाश कुमार के साथ मारपीट में उच्च स्तरीय जांच अभी जारी है। इस मामले की जांच के लिए गठित उच्चस्तरीय टीम आज भी कई लोगों से पूछताछ करेगी। आईजी अजिताभ कुमार के अनुसार एक रिपोर्ट तैयार होगी। इसमें सभी पक्षों से घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है। इस रिपोर्ट को वरीय अधिकारी को सौंपा जाएगा। बता दें इस मामलें में अब तक लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। 

जिन एक दर्जन लोगों से पूछताछ की गई है उनमें दो-तीन वकील, मेडिकल ऑफिसर, एडिशनल पीपी, स्थानीय पुलिस ऑफिसर और सिविल कोर्ट में तैनात सिपाही शामिल हैं।  झंझारपुर एडीजे अविनाश कुमार के चेंबर में घोघरडीहा थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण और एएसआई अभिमन्यु कुमार शर्मा ने घुसकर उन पर पिस्तौल तान दिया था और उनसे मारपीट की थी। कोर्ट के कर्मचारियों और वकीलों ने उनकी जान बचाई। इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया। इस पूरे मामले में हाईकोर्ट ने संज्ञान लेते हुए राज्य के मुख्य सचिव, डीजीपी, गृह विभाग के प्रधान सचिव एवं मधुबनी के एसपी को नोटिस जारी किया। पटना हाईकोर्ट ने मामले की संवेदनशीलता और गंभीरता को देखते हुए बिहार के डीजीपी को स्वयं कोर्ट में उपस्थित होने का निर्देश दिया है। 

जगदानंद सिंह ने कहा शराब पीते पकड़े गए तो होगा ये- https://newshaat.com/bihar-local-news/jagdanand-singh-said-that-if-rjd-leaders-caught-drinking/cid5799782.htm

शराबबंदी को रोकने की आड़ में हो रहा है ये सब- https://youtu.be/pQZyWX-6Zhw