Movie prime

जहानाबाद के एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, लाखों रुपये के सामान जलकर राख

 

बिहार के जहानाबाद के एक रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जिसमें लाखों रुपए का रेस्टोरेंट का सामान जलकर पूरी तरह से खाक हो गया. वहीं नगर थाना को स्थानीय लोगों ने सूचित किया तब जाकर दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

Jehanabad fire in five houses due to short circuit | Jehanabad: पांच घरों  में शॉट सर्किट से लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख | Hindi News, Bihar

आपको बता दें कि जहानाबाद के यम्मी चॉयस फैमिली रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. फैमिली रेस्टोरेंट में आग लगने के बाद आसपास के मौजूद स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं माधव नगर इलाके के पास इस फैमली रेस्टोरेंट में भीषण आग लगने की खबर के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत फायर बिग्रेड को सूचना दी. तब तक आग की लपटें काफी तेजी से फैलने लगी. फिर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं इस अगलगी में लाखों रुपये के सामान जलकर राख हो गए.

वहीं रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि अगर सही समय पर फायर ब्रिगेड गाड़ी मौके पर नहीं पहुंचती तो बड़ी अनहोनी घटना भी हो सकती थी. लेकिन आम लोगों के सूझबूझ के कारण बड़ी अनहोनी होने से बच गई है.

Fire Station in Colaba,Mumbai - Best Fire Brigade Services in Mumbai -  Justdial